मायावती ने कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर उठाया सवाल, कहा- क्या यही है सरकार का रामराज्य ?

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 24, 2020   15:52
मायावती ने कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर उठाया सवाल, कहा- क्या यही है सरकार का रामराज्य ?

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यूपी के सीतापुर में नाबालिग दलित के साथ गैंगरेप, चित्रकूट में बंधुआ मजदूरी न करने पर युवक की हत्या व उसके बेटे का हाथ तोड़ना व गोरखपुर में डबल मर्डर आदि जघन्य घटनाओं की बाढ़ आई हुई है।

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार की आलोचना की और सवाल किया कि क्या यही रामराज्य है? मायावती ने ट्वीट कर कहा कि अपराध में लिप्त लोगों के खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने लिखा है कि यूपी के सीतापुर में नाबालिग दलित के साथ गैंगरेप, चित्रकूट में बंधुआ मजदूरी न करने पर युवक की हत्या व उसके बेटे का हाथ तोड़ना व गोरखपुर में डबल मर्डर आदि जघन्य घटनाओं की बाढ़ आई हुई है। क्या यही है सरकार का रामराज्य? दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो, बीएसपी की यह माँग है। 

इसे भी पढ़ें: मायवती का योगी सरकार पर प्रहार, कहा- यह समाज सब कुछ जानता है, नहीं होगा गुमराह 

इससे मायावती ने विधायकों से अपील करते हुए कहा था कि वे उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून-व्यवस्था को लेकर आवाज जरूर उठायें, समय की यह माँग है। हालांकि यह अपील उन्होंने विधानसभा सत्र की शुरुआत से पहले की थी। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।