पवन जल्लाद जाएंगे तिहाड़, UP के जेल राज्य मंत्री बोले- हमने अनुमति दे दी है

meerut-hangman-to-go-to-tihar
निर्भया बलात्कार और मर्डर मामले में दिल्ली की पटियाला हाऊस कोर्ट ने दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी कर दिया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जेल राज्यमंत्री जय कुमार सिंह ने अदालत के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि हम पवन जल्लाद को दिल्ली भेजने की इजाजत दे चुके हैं।

मेरठ। निर्भया बलात्कार और मर्डर मामले में दिल्ली की पटियाला हाऊस कोर्ट ने दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी कर दिया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जेल राज्यमंत्री जय कुमार सिंह ने अदालत के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि हम पवन जल्लाद को दिल्ली भेजने की इजाजत दे चुके हैं। जयकुमार सिंह ने कहा कि तिहाड़ जेल की तरफ से जल्लाद की सेवा का लाभ उठाने के लिए चिट्ठी आई थी। जिसके लिए हमने अनुमति दे दी है। जब पवन जल्लाद की उन्हें जरूरत होगी वह वहां पहुंच जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: निर्भया मामला: दोषियों के इलाकों में सन्नाटा पसरा, नहीं की किसी ने बात

गौरतलब है कि कोर्ट द्वारा डेथ वारंट जारी किए जाने के बाद पवन जल्लाद ने कहा था कि वह दोषियों को लटकाने के लिए न केवल तैयार है बल्कि आतुर है। आपको बता दें कि चारों दोषियों को 22 जनवरी को सुबह 7 बजे फांसी दी जाएगी। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़