महबूबा मुफ्ती पर भड़के गिरिराज, बोले- भारत का खाकर पाकिस्तान की ना गाएं

महबूबा मुफ्ती पर भड़के गिरिराज, बोले- भारत का खाकर पाकिस्तान की ना गाएं

महबूबा मुफ्ती द्वारा दिए गए बयान के बाद जब एक समाचार एजेंसी के संवाददाता ने गिरिराज सिंह से बातचीत की तो उन्होंने मुफ्ती को आस्तीन का सांप नहीं बनने की हिदायत दी

नई दिल्ली। मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको पाकिस्तान से प्रेम करना छोड़ देना चाहिए। भारत का खाती हैं तो भारत का गाएं। दरअसल, महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की वकालत करते हुए कहा था कि अभी खान ने पाक की कमान संभाली है, ऐसे में उन्हें एक मौका दिया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: खूनी खेल तभी रूकेगा जब केन्द्र जम्मू-कश्मीर को लेकर अपना रवैया बदलेगा

महबूबा मुफ्ती द्वारा दिए गए इस बयान के बाद जब एक समाचार एजेंसी के संवाददाता ने गिरिराज सिंह से बातचीत की तो उन्होंने मुफ्ती को आस्तीन का सांप नहीं बनने की हिदायत दी। उल्लेखनीय है कि 14 फरवरी के दिन जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे जिसके बाद इमरान खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारत द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...