बाजवा के बयान पर आया महबूबा मुफ्ती का कमेंट, कहा- कश्मीर मुद्दे को सुलझाने का ‘अच्छा मौका’

Mehbooba Mufti
पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तानी सेना प्रमुख के उस बयान से दोनों देशों को शत्रुता को दरकिनार करके कश्मीर मुद्दे का स्थायी समाधान निकालने का एक अच्छा अवसर मिला है, जिसमें उन्होंने भारत के साथ बेहतर संबंधों की बात कही थी।

श्रीनगर। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तानी सेना प्रमुख के उस बयान से दोनों देशों को शत्रुता को दरकिनार करके कश्मीर मुद्दे का स्थायी समाधान निकालने का एक अच्छा अवसर मिला है, जिसमें उन्होंने भारत के साथ बेहतर संबंधों की बात कही थी। महबूबा ने ट्वीट किया, ‘‘भारत और पाकिस्तान के लिए शत्रुता को दरकिनार करने और कश्मीर के संबंध में दीर्घकालिक समाधान खोजने का एक अच्छा अवसर है।’’

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाले राज्य के रूप में उभरेगा : योगी आदित्‍यनाथ

वह पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा के उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत और पाकिस्तान को अतीत को छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘दोनों देशों के पास एक-दूसरे से आगे निकलने के लिए बहुत बड़ा सैन्य बजट है जबकि उन संसाधनों का उपयोग गरीबी, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा जैसी सामान्य चुनौतियों पर किया जा सकता है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़