गुजरात स्थानीय निकाय, गांधीनगर नगर निगम के चुनाव भाजपा और जनता के बीच गहरे संबंध को दर्शाता है: मोदी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 5, 2021   19:07
गुजरात स्थानीय निकाय, गांधीनगर नगर निगम के चुनाव भाजपा और जनता के बीच गहरे संबंध को दर्शाता है: मोदी

भाजपा ने जीएमसी में अपनी सत्ता बरकरार रखी और दो अन्य नगर निकायों में जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस ने भगवा पार्टी से देवभूमि-द्वारका जिले में भानवड नगरपालिका को छीन लिया।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात स्थानीय निकाय के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत के लिए राज्य की जनता का आभार जताया और कहा कि यह परिणाम पार्टी और जनता के बीच गहरे संबंध को दर्शाता है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘गुजरात के स्थानीय निकायों और गांधीनगर नगरपालिका के चुनावों के परिणाम राज्य की जनता और भाजपा के बीच गहरे संबंध की पुन: पुष्टि करती है। हमें लगातार आशीर्वाद देने के लिए जनता का आभार। जमीनी स्तर पर कड़ी मेहनत करने वाले भाजपा के कार्यकर्ताओं को साधुवाद।’’

भाजपा ने जीएमसी में अपनी सत्ता बरकरार रखी और दो अन्य नगर निकायों में जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस ने भगवा पार्टी से देवभूमि-द्वारका जिले में भानवड नगरपालिका को छीन लिया। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले हाल में राज्य में अचानक मुख्यमंत्री समेत पूरी कैबिनेट को बदले जाने के बाद जीएमसी चुनाव को भाजपा की परीक्षा के तौर पर देखा जा रहा था। जीएमसी की कुल 44 सीटों में से भाजपा ने 41 सीटों पर जीत दर्ज की है जबकिकांग्रेस को दो और आप को एक सीट मिली है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।