मोदी फिर बने पीएम तो आतंकवाद-नक्सलवाद की होगी अंत्येष्टि : योगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 23 2019 6:24PM
मोदी फिर बने पीएम तो आतंकवाद-नक्सलवाद की होगी अंत्येष्टि : योगी
Image Source: Google

योगी ने ललितपुर की एक जनसभा में कहा, पांच वर्षों में ऐसा काम किया गया है, जिससे लोगों में मोदी सरकार बनाने के लिए उत्साह है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बनाने के लिए अद्भुत उत्साह पूरे देश में मिल रहा है । बुंदेलखंड में भी वही उत्साह देखने को मिल रहा है।

ललितपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि नरेन्द्र मोदी के एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने के बाद आतंकवाद और नक्सलवाद की  अंत्येष्टि  हो जाएगी। योगी ने महोबा में एक जनसभा में कहा,  एक बार मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो आतंकवाद और नक्सलवाद की अंत्येष्टि हो जाएगी। उन्होंने कहा, कांग्रेस के कुशासन के कारण 270 जिले आतंकवाद और नक्सलवाद से प्रभावित थे, लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद, नक्सलवाद घट कर पांच—छह जिलों में रह गया है। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की युवाओं से अपील, सशक्त भारत के निर्माण में सहयोग दें

योगी ने ललितपुर की एक जनसभा में कहा, पांच वर्षों में ऐसा काम किया गया है, जिससे लोगों में मोदी सरकार बनाने के लिए उत्साह है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बनाने के लिए अद्भुत उत्साह पूरे देश में मिल रहा है । बुंदेलखंड में भी वही उत्साह देखने को मिल रहा है। योगी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के हर किसी की पहली पसंद बन चुके हैंऔर हर कोई देश में फिर से मोदी सरकार बनाना चाहता है । मुख्यमंत्री ने कहा,  एक तरफ मोदी जी के नेतृत्व में अनेक योजनाएं हैं, वहीं दूसरी तरफ विभाजनकारी मंशा लेकर सपा-बसपा का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि 12.5 करोड़ सीमांत और लघु किसानों को किसान सम्मान निधि देने का काम इन पांच वर्षों में किया गया।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के शासनकाल में देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करता था चीन: योगी



योगी ने कहा कि आजादी के बाद लोक कल्याणकारी कार्यों को अगर किसी ने भी ईमानदारी से किया है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि हाईवे हो, एक्सप्रेस-वे हो, रेलवे लाइन हो, एयर-वे हो या बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का काम हो, मोदी ने सबको जोड़ने की कोशिश की है। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने समग्र बुंदेलखंड को ध्यान में रखते हुए नौ हजार करोड़ से पाइप लाइन पेयजल परियोजनाओं से जोड़ने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के काल में बुंदेलखंड को बिजली नहीं मिलती थी और इसके पीछे उनकी डकैती की मंशा थी। योगी ने कहा,  हमारी सरकार में बुंदेलखंड में लगातार बिजली मिल रही है और आने वाले समय में बिजली की व्यवस्था और भी सुधरने वाली है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video