ग्वालियर से भिंड जा रही बस से टकराई मोटरसाइकिल, आग लगने से बस जलकर खाक

ग्वालियर से भिंड जा रही बस से टकराई मोटरसाइकिल, आग लगने से बस जलकर खाक

बस से टक्कर लगने से बाइक सवार उछलकर खंती में गिरा। इस दौरान बाइक का टैंक फटने से बस में आग लग गई। देखते ही देखते बस आग की लपटों से घिर गई। चारों ओर से आग की लपटें निकल रही थीं।

भिंड। मध्य प्रदेश में ग्वालियर से भिंड की ओर जा रही बस में सोमवार सुबह अचानक ही भीषण आग लग गई। 35 यात्रियों से भरी बस ने बाइक से टकराने के बाद आग पकड़ी। एनएच-92 पर हुई इस घटना के बाद गोहद चौराहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की मदद से आग बुझाई। वही बस यात्रियों को बचा लिया गया, बाइक सवार भी पूरी तरह सुरक्षित है।

 

इसे भी पढ़ें: मध्‍य प्रदेश को मिले सात कंपनियों से 1.88 लाख रेमडेसिविर इंजेक्शन

गोहद चौराहा थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार ने बताया कि बस क्रमांक एमपी 30 पी 1017 सोमवार सुबह करीब छह बजे 35 यात्रियों को लेकर ग्वालियर से भिंड के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान सुबह करीब सात बजे नेशनल हाइवे-92 गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में डांग पहाड़ के पास बस ने सामने से आ रही एक बाईक को टक्कर मार दी। बस से टक्कर लगने से बाइक सवार उछलकर खंती में गिरा। इस दौरान बाइक का टैंक फटने से बस में आग लग गई। देखते ही देखते बस आग की लपटों से घिर गई। चारों ओर से आग की लपटें निकल रही थीं।

 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में तीखे होने लगे गर्मी के तेवर, आने वाले दिनों में और बढ़ेगा तापमान

इस दौरान बस ड्राइवर ने जल्दी से सवारियों को बाहर निकलने के लिए कहा। सवारियों ने अफरा-तफरी के माहौल के बीच बस से नीचे उतर कर अपनी जान बचाई। इधर सूचना मिलते ही गोहद चौराहा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फायर बिग्रेड को भी बुलवा लिया गया। बस से उतरते में कई सवारियों का सामान छूट गया था, जो बस के साथ ही धू धू कर जल गया। फायर ब्रिगेड की मदद से पुलिस ने बस में लगी आग पर काबू पाया। पुलिस अब पूरी पड़ताल कर रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...