सांसद रवि किशन ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रो पर पीकू वार्ड का किया निरीक्षण

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2021   15:40
सांसद रवि किशन ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रो पर पीकू वार्ड का किया निरीक्षण

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने बुधवार को वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए पिपरौलि और उनवल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रो का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

गोरखपुर। गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने बुधवार को वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए पिपरौलि और उनवल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रो का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

निरीक्षण के दौरान सांसद ने केंद्रों पर बच्चो के लिए बने पीकू वार्ड, कोविड वार्ड  वैक्सीनेशन, साफ - सफाई और अन्य उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली। सांसद ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार की तैयारियां दुरुस्त है।किसी को भी स्वास्थ्य सम्बन्धी किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। प्रत्येक व्यक्ति की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। 

इसे भी पढ़ें: 9 साल पहले मायावती पर मजाक करना रणदीप हुड्डा को पड़ा भारी, UN ने एंबेसडर पद से हटाया

सांसद ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि किसी भी समय और कभी भी किसी भी मरीज को तुरंत उत्तम स्वास्थ्य सेवायें उपलब्ध कराई जाए। कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए केन्द्रो पर भीड़ न इक़ट्ठी होने दे। दो गज दूरी बनाए रखे। मास्क और सैनेटाइजर का उपयोग किया जाए।

इसे भी पढ़ें: साइना और श्रीकांत को लगा तगड़ा झटका, तोक्यो ओलंपिक में क्वालीफाई करने की उम्मीदें हुई खत्म

सांसद द्वारा पिपरौली सीएचसी का भी निरीक्षण किया गया। उसके बाद मरवटिया बूथ अध्यक्ष स्वर्गीय बबलू सिंह उनके भाई श्री गुलाब सिंह  के घर जाकर हाल-चाल लिए। कस्बा संग्रामपुर वार्ड संख्या 3 में सांसद द्वारा राशन वितरण का कार्य किया गया। 

कस्बा संग्रामपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उनवल को सांसद द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को गोद लिया गया। जिसमें मुख्य रुप से उपस्थित क्षेत्रीय महामंत्री प्रदीप शुक्ला, जिला कार्यालय मंत्री जनार्दन श्रीवास्तव, रवि सिंह, परमात्मा सिंह, कालेसर प्रधान, दिलीप यादव, कस्बा संग्रामपुर के चेयरमैन उमाशंकर निषाद, मुख्यमंत्री प्रतिनिधि अभिमन्यु तिवारी, संतोष त्रिपाठी, सभासद महेश दुबे, सांसद प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह, मनोनीत पार्षद शिवकुमार शाह सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।