मोदी सरकार के काम को घर-घर पहुंचा रहे सांसद संतोष पांडेय, वैक्सीन के प्रति लोगों को कर रहे जागरूक किया

मोदी सरकार के काम को घर-घर पहुंचा रहे सांसद संतोष पांडेय, वैक्सीन के प्रति लोगों को कर रहे जागरूक किया

मोहला विकासखंड अंतर्गत वनांचल ग्राम तेंदूटोला में नवनिर्मित सांस्कृतिक मंच का लोकार्पण किया। इस दौरान ग्रामीणों से उनका कुशलक्षेम जाना और उन्हें शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भाजपा की ओर से सेवा और समर्पण अभियान शुरू किया गया है। भाजपा के तमाम सांसद, विधायक और कार्यकर्ता इसको लेकर घर-घर जा रहे हैं। राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडे भी अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। सांसद संतोष ने राजनांदगांव के वनांचल क्षेत्र विकास खंड मोहला के आदिवासी बाहुल्य ग्राम बांधाटोला में भ्रमण कर ग्रामसभा को संबोधित किया। इस दौरान जन चौपाल लगाकर जनता की समस्याओं से रूबरू हुआ और उन्हें कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरूक किया। वहीं, मोहला विकासखंड अंतर्गत वनांचल ग्राम तेंदूटोला में नवनिर्मित सांस्कृतिक मंच का लोकार्पण किया। इस दौरान ग्रामीणों से उनका कुशलक्षेम जाना और उन्हें शुभकामनाएं दी।वहीं, आज़ादी के अमृत महोत्सव अभियान के तहत केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय अंतर्गत संतोष पांडे ने राजनांदगांव में भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम द्वारा दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग व सहायक उपकरण वितरित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की इस कल्याणकारी योजना से आज लाखों दिव्यांगजनों को इसका लाभ मिल रहा है और वे शारीरिक रूप से सक्षम हो रहें हैं। इसके साथ ही उन्होंने राजनांदगाँव स्थित गुरुद्वारे में वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मंत्री स्व. राजिंदर पाल सिंह भाटिया जी के अंतिम अरदास में शामिल होकर श्रद्धांजलि अर्पित किया। उन्होंने कहा कि वे एक कर्मठ व जुझारू जनसेवक एवं सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिवार को संबल प्रदान करें।

इसे भी पढ़ें: सेक्युलरिज्म का चोला और कम्यूनलिज्म का ठेला लेकर वोटों की सौदागिरी करने वाले हो चुके हैं एक्सपोज

इसके अलावा पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के अवसर पर संतोष पांडे ने आज कवर्धा भाजपा शहर मंडल द्वारा आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल होकर पौधारोपण किया और भारत माता व उपाध्याय जी के छायाचित्र में माल्यार्पण किया। इस दौरान कवर्धा के विभिन्न वार्डों का भ्रमण कर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं साथ पौधरोपण किया। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।