नारायणसामी का धरना पांचवे दिन भी जारी, दी ‘जेल भरो’ की चेतावनी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 17 2019 5:02PM
नारायणसामी का धरना पांचवे दिन भी जारी, दी ‘जेल भरो’ की चेतावनी
Image Source: Google

रविवार को धरने के पांचवे दिन में प्रवेश के साथ ही नारायणसामी ने कहा, “सात फरवरी को उपराज्यपाल को भेजे गए पत्र में उठाई गई हमारी मांगों के पूरा होने तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा।”

पुडुचेरी। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने रविवार को आगाह किया कि राज निवास के बाहर जारी उनका ‘धरना’ 20 फरवरी से और तेज होकर “जेल भरो”आंदोलन का रूप ले लेगा। नारायणसामी का यह धरना कल्याण योजनाओं एवं प्रशासनिक मामलों पर सरकार के प्रस्ताव पर उपराज्यपाल किरण बेदी की मंजूरी को लेकर है। 



 
रविवार को धरने के पांचवे दिन में प्रवेश के साथ ही नारायणसामी ने कहा, “सात फरवरी को उपराज्यपाल को भेजे गए पत्र में उठाई गई हमारी मांगों के पूरा होने तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा।” उन्होंने बेदी पर मुफ्त चावल योजना के साथ ही प्रशासनिक मामलों पर सरकार की कल्याण योजनाओं संबंधी 39 प्रस्तावों को मंजूरी नहीं देने का आरोप लगाया है। 
 
यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार ने दंगा पीड़ितों को प्लॉट-मकान आवंटन में आरक्षण की बढ़ाई अवधि
 
नारायणसामी को लिखे एक पत्र में हेदी ने जन विरोध के प्रति तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और उनके धरना को “गैरकानूनी” करार दिया। उन्होंने 21 फरवरी को सार्वजनिक मंच पर उनके साथ सभी मुद्दों पर चर्चा करने की पेशकश की है। मई 2016 में बेदी को उपराज्यपाल नियुक्त किए जाने के बाद से दोनों के बीच विभिन्न प्रशासनिक मुद्दों पर ठनी रहती है। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story