नवजोत सिंह सिद्धू के पदभार ग्रहण करने के कार्यक्रम हुआ कोविड नियमों का उल्लंघन, मामला दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 24, 2021   13:59
नवजोत सिंह सिद्धू के पदभार ग्रहण करने के कार्यक्रम हुआ कोविड नियमों का उल्लंघन, मामला दर्ज

चंडीगढ़ पुलिस ने नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण करने के कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर कोविड​​-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

चंडीगढ़। चंडीगढ़ पुलिस ने नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण करने के कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर कोविड​​-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के आरोप में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: भारत से 17 किलोमीटर दूर जिनपिंग का दौरा, अब अमित शाह पहुंच रहे हैं पूर्वोत्तर के दो दिवसीय दौरे पर

उन्होंने बताया कि पंजाब के विभिन्न जिलों से आए और यहां पंजाब कांग्रेस भवन में इकट्ठा हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने सामाजिक दूरी का पालन नहीं किया और न ही मास्क पहने थे। उन्होंने बताया कि मामलो सेक्टर 11 पुलिस थाना में दर्ज है। सिद्धू के पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण करने के कार्यक्रम के लिए शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस भवन में कई कांग्रेस समर्थक जमा हुए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।