दिल्ली वालों के लिए फीका हो सकता है नए साल का जश्न, आज और कल लागू रहेगा नाइट कर्फ्यू

दिल्ली वालों के लिए फीका हो सकता है नए साल का जश्न, आज और कल लागू रहेगा नाइट कर्फ्यू

सरकारी आदेश में कहा गया है कि कोरोनावायरस के मद्देनजर लागू किए गए इस कर्फ्यू के दौरान दिल्ली में सार्वजनिक स्थलों पर एक जगह पांच से ज्यादा लोग जमा नहीं हो सकेंगे।

नए साल का जश्न दिल्ली वालों के लिए फीका रह सकता है। दरअसल, राष्ट्रीय राजधानी में 31 दिसंबर और 1 जनवरी को रात 11:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लागू किया जाएगा। सरकारी आदेश में कहा गया है कि कोरोनावायरस के मद्देनजर लागू किए गए इस कर्फ्यू के दौरान दिल्ली में सार्वजनिक स्थलों पर एक जगह पांच से ज्यादा लोग जमा नहीं हो सकेंगे।

आदेश के अनुसार दिल्ली में रात्रिकालीन कर्फ्यू के दौरान लोगों और सामान की अंतरराज्यीय आवाजाही पर कोई पाबंदी नहीं होगी। आपको बता दें कि कोरोना के मामले भले ही कमा रहे हो लेकिन इसका खतरा बरकरार है। कोरोना के नए स्ट्रेन ने भारत की टेंशन और बढ़ा दी है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।