निकिता हत्याकांड: कोर्ट ने आरोपी रेहान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

 Court
तौसीफ ने बीते सोमवार को छात्रा निकिता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस बीच हत्याकांड को लेकर लोगों के रोष को देखते हुए हरियाणा सरकार ने यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने का फैसला किया है। प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने यह जानकारी दी है।
फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में हुए निकिता तोमर हत्याकांड के आरोपी रेहान को शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सत्र अदालत में पेश किया गया। अदालत ने सुनवाई के बाद रेहान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस छात्रा की हत्या मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें से मुख्य आरोपी तौसीफ और रेहान को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था, वहीं, तीसरे आरोपी अजरू को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले बृहस्पतिवार को अदालत ने तौसीफ और अजरू को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। 

इसे भी पढ़ें: निकिता तोमर हत्याकांड: पीड़िता के घर पहुंची SIT, मामले की जांच शुरू

तौसीफ ने बीते सोमवार को छात्रा निकिता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस बीच हत्याकांड को लेकर लोगों के रोष को देखते हुए हरियाणा सरकार ने यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने का फैसला किया है। प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि निकिता हत्याकांड की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराई जाएगी, ताकि प्रतिदिन सुनवाई हो सके और जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलवाई जा सके।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़