कम्युनिस्टों और माओवादियों की विचारधारा खूनीः शाहनवाज

No difference between communists, Maoists: Shahnawaz Hussain
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने केरल की घटना पर बोलते हुए कहा है कि ''कम्युनिस्टों और माओवादियों’ में कोई अंतर नहीं है। दोनों की विचारधारा खूनी है।

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने केरल की घटना पर बोलते हुए कहा है कि 'कम्युनिस्टों और माओवादियों’ में कोई अंतर नहीं है। दोनों की विचारधारा खूनी है। शाहनवाज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में केरल में जनसंपर्क और जनजागरण यात्रा की शुरूआत करके वहां हो रही हिंसा तथा कार्यकर्ताओं की हत्या का विरोध किया। इस यात्रा में केरल की जनता ने व्यापक समर्थन किया।

मंगलवार को यहां पत्रकार वार्ता में शाहनवाज ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस हताश होकर सभी मर्यादाओं को तोड़ने में लगी है तथा चुनाव आयोग जैसी स्वतंत्र इकाई पर अनर्गल आरोप लगाकर नौटंकी फैला रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुजरात में आजादी के बाद सबसे न्यूनतम सीट पाने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल में हम शानदार सफलता प्राप्त कर कांग्रेस को ज़ीरो पर आउट करने जा रहे हैं।

जीएसटी के बारे में उन्होंने कहा कि यह देश के इतिहास की बड़ी उपलब्धि है, अगर इसमें कुछ कमियां दिखाई देंगी तो उन्हें संज्ञान में आने पर दूर किया जाएगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यप्रणाली की तारीफ करते हुऐ कहा, "योगी आदित्यनाथ जिस तरह दृण संकल्पित होकर जनहितों के कार्यों को सकारात्मक तरीके से लागू करवा रहे हैं, वह वाकई काबिलेतारीफ है।’’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़