मनोहर पर्रिकर को हटाने का तो सवाल ही नहीं: विजय सरदेसाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 30, 2018   14:44
मनोहर पर्रिकर  को हटाने का तो सवाल ही नहीं: विजय सरदेसाई

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने शुक्रवार को कहा कि बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की जगह किसी और को इस पद पर लाने का कोई सवाल ही नहीं है।

पणजी। गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष विजय सरदेसाई ने शुक्रवार को कहा कि बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की जगह किसी और को इस पद पर लाने का कोई सवाल ही नहीं है। पर्रिकर मंत्रिमंडल में सरदेसाई कृषि मंत्री हैं। अग्न्याशय की बीमारी से पीडि़त पर्रिकर नयी दिल्ली में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) अस्पताल से इलाज कराने के बाद 14 अक्टूबर को राज्य वापस लौट आये थे। तब से वह अपने निवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: पर्रिकर के इस्तीफे की मांग को लेकर धरना देंगे गोवा कांग्रेस अध्यक्ष

सत्तारूढ़ भाजपा पहले ही कह चुकी है कि पर्रिकर शासन के मामलों को देख कर रहे हैं, भले ही उनका इलाज चल रहा है। राज्य के विपक्षी दल और कभी-कभी राज्य सरकार के सहयोगियों ने भी यह आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य कारणों से उनकी अनुपस्थिति की वजह से प्रशासन में एक तरह का ठहराव आ गया है। सरदेसाई ने शुक्रवार को पीटीआई- बताया कि वह 28 नवंबर को पर्रिकर से मिले थे।

इसे भी पढ़ें: इस वजह से गोवा के CM पद से इस्तीफा नहीं दे रहे हैं मनोहर पर्रिकर

सरदेसाई ने कहा कि आईएफएफआई (भारत का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह) के समापन समारोह (28 नवंबर को) से वापस आते समय मैंने मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। वह ठीक हैं। उन्हें बदलने का सवाल कहां है?





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।