गोरक्षनाथ मंदिर में ओम बिरला ने किया दर्शन-पूजन, देश के विकास के लिए की प्रार्थना

Om Birla
अंकित सिंह । Feb 20, 2021 3:34PM
गोरखनाथ मंदिर में बाबा गोरखनाथ के दरबार में दर्शन करने के बाद उन्‍होंने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर मत्‍था टेककर आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि ये मंदिर हमारी आस्‍था का केन्‍द्र है। यह हमें आध्‍यात्मिक ज्ञान और प्रेरणा-संस्‍कार देने का काम भी करता है।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने 20 फरवरी को गोरखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। ओम बिरला ने कहा कि यहां आने के बाद मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं। मैंने देश के विकास के लिए प्रार्थना की। गोरखनाथ मंदिर में बाबा गोरखनाथ के दरबार में दर्शन करने के बाद उन्‍होंने ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर मत्‍था टेककर आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि ये मंदिर हमारी आस्‍था का केन्‍द्र है। यह हमें आध्‍यात्मिक ज्ञान और प्रेरणा-संस्‍कार देने का काम भी करता है।

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह काम संसद का नहीं है संसद में केवल इन मुद्दों पर चर्चा हो सकती है किसान आंदोलनों को लेकर भी पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि संसद का सत्र हमारे संवैधानिक दायित्व को पूरा करने के लिए होता है और हमारी कोशिश भी यही होती है कि संसद सुचारू रूप से चले और व्यवस्थित चले। 

अन्य न्यूज़