केरल विमान हादसे में जान गंवाने वाले 18 लोगों में एक कोरोना पॉजिटिव

Kerala Plane Crash
स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने कहा कि बचाव कार्य में लगे सभी कर्मचारियों को स्वास्थ्य विभाग से संपर्क करना चाहिए और एहतियातन स्व पृथक-वास में जाने के साथ अपनी कोविड-19 जांच कराना चाहिए।

कोझिकोड। केरल के कोझिकोड में हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान हादसे का शिकार हुई एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान में मारे गए 18 यात्रियों में से एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव था। यह विमान दुबई से आ रहा था। केरल के उच्च शिक्षा मंत्री के टी जलील ने संवाददाताओं को बताया कि 45 वर्षीय यात्री सुधीर वरयथ के नमूने को जांच के लिए भेजा गया था और उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने कहा कि बचाव कार्य में लगे सभी कर्मचारियों को स्वास्थ्य विभाग से संपर्क करना चाहिए और एहतियातन स्व पृथक-वास में जाने के साथ अपनी कोविड-19 जांच कराना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: नागर विमानन मंत्री हरदीप पुरी ने किया मुआवजे का ऐलान, बोले- दो ब्लैक बॉक्स मिल गए हैं 

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की रात 190 यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को लेकर दुबई से आ रहा विमान उतरने के दौरान रनवे से फिसल कर 35 फुट गहरी खाई में गिर गया था। विमान के दो टुकड़े हो गए थे। मलप्पुरम के जिलाधिकारी के गोपालकृष्णन ने बताया कि विभिन्न अस्पतालों में भर्ती 16 लोगों की हालत गंभीर है। 

इसे भी देखें: Kozhikode में रनवे से फिसला विमान, दोनों पायलटों समेत 15 लोगों की दर्दनाक मौत

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़