‘हर घर नल का जल’ योजना की सफलता के चलते अनर्गल प्रलाप कर रहा विपक्ष : तारकिशोर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2021   05:11
‘हर घर नल का जल’ योजना की सफलता के चलते अनर्गल प्रलाप कर रहा विपक्ष : तारकिशोर
प्रतिरूप फोटो

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि ‘हर घर नल का जल’ बिहार सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है और इसकी सफलता की वजह से घबराहट में विपक्ष अनर्गल प्रलाप कर रहा है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि खबर में जिन दो कंपनियों का जिक्र किया गया है, उनका उनके परिवार या रिश्तेदारों से कोई संबंध नहीं है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने ‘हर घर नल का जल’ को बिहार सरकार की महत्वाकांक्षी योजना बताते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि योजना की सफलता से घबराहट में विपक्ष अनर्गल प्रलाप कर रहा है।

बहुप्रचारित योजना के तहत 53 करोड़ रुपये का ठेका कटिहार जिले में अपने करीबी रिश्तेदारों को देने संबंधी रिपोर्ट के बारे में तारकिशोर ने कहा कि उनके ऊपर लगाया गया आरोप तथ्यहीन एवं बेबुनियाद है और राजनीतिक साजिश का हिस्सा है।

इसे भी पढ़ें: ‘मेड इन बिहार’ उत्पाद 75 देशों में पहुंचेंगे: शाहनवाज

उन्होंने कहा कि ‘हर घर नल का जल’ बिहार सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है और इसकी सफलता की वजह से घबराहट में विपक्ष अनर्गल प्रलाप कर रहा है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि खबर में जिन दो कंपनियों का जिक्र किया गया है, उनका उनके परिवार या रिश्तेदारों से कोई संबंध नहीं है।

इसे भी पढ़ें: बिहार को 2025 तक टीबी की बीमारी से मुक्त करने को लेकर स्वास्थ्य विभाग प्रतिबद्ध:मंत्री





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।