केंद्र संचालित तीन अस्पतालों में लगातार तीसरे दिन OPD सेवाएं रही बंद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 30, 2021   08:50
केंद्र संचालित तीन अस्पतालों में लगातार तीसरे दिन OPD सेवाएं रही बंद

नीट पीजी काउंसलिंग को लेकर केंद्र संचालित तीन अस्पतालों में लगातार तीसरे दिन ओपीडी सेवाएं प्रभावित रही।फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (एफओआरडीए) के आह्वान के बाद, 27 नवंबर को कई अस्पतालों में रेजिडेंट डॉक्टरों द्वारा बाह्य रोगी विभाग में अपनी सेवाओं को वापस ले लिया गया था।

नयी दिल्ली। पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट)-पीजी 2021 की काउंसलिंग को बार-बार स्थगित करने के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टरों द्वारा अपना विरोध जारी रखने के कारण यहां राममनोहर लोहिया अस्पताल (आरएमएल), सफदरजंग और लेडी हार्डिंग अस्पतालों में ओपीडी सेवाएं सोमवार को लगातार तीसरे दिन प्रभावित रहीं।

इसे भी पढ़ें: वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ की हालत गंभीर, बेटी मल्लिका ने लिखा भावुक पोस्ट

फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (एफओआरडीए) के आह्वान के बाद, 27 नवंबर को कई अस्पतालों में रेजिडेंट डॉक्टरों द्वारा बाह्य रोगी विभाग में अपनी सेवाओं को वापस ले लिया गया था। तब से यह प्रदर्शन जारी है। एफओआरडीए ने सोमवार रात एक ट्वीट में कहा, ‘‘ मनसुख मांडविया सर के आश्वासन का सम्मान करते हुए और राज्य आरडीए के साथ ऑनलाइन बैठक के बाद, यह निर्णय लिया गया है कि आंदोलन को अभी और आगे नहीं बढ़ाया जाएगा और हम शुक्रवार (तीन दिसंबर) तक एक सकारात्मक परिणाम की प्रतीक्षा करेंगे।’’ इस मुद्दे पर चर्चा के लिए शनिवार को एफओआरडीए अध्यक्ष ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया से मुलाकात की थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...