असम में अवैध तौर पर जमीन की खरीद-बिक्री में शामिल 500 से ज्यादा लोगों को पकड़ा गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 22, 2021   06:40
असम में अवैध तौर पर जमीन की खरीद-बिक्री में शामिल 500 से ज्यादा लोगों को पकड़ा गया
प्रतिरूप फोटो

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने मंगलवार सुबह ट्विटर के जरिये बताया कि संपत्ति खरीद और बिक्री के संबंध में अवैध गतिविधियों में कथित तौर पर संलिप्तत 453 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

असम में जमीन की खरीद और बिक्री से जुड़ी गतिविधियों में कथित तौर पर अवैध रूप से शामिल 500 से ज्यादा लोगों को सोमवार रात से लेकर अब तक गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एक अभियान चलाकर ऐसे बिचौलियों को गिरफ्तार किया।

असम पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि रात भर चले अभियान में 450 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जबकि आज दिन में 70 लोगों को पकड़ा गया। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने मंगलवार सुबह ट्विटर के जरिये बताया कि संपत्ति खरीद और बिक्री के संबंध में अवैध गतिविधियों में कथित तौर पर संलिप्तत 453 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह ने उल्फा से प्रारंभिक बातचीत करने के लिए मुझे अधिकृत किया है: हिमंत विश्व सरमा

उन्होंने बाद में संवाददाताओं से कहा कि पुलिस के पास लगभग 700 लोगों के नाम हैं तथा और लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा। प्रवक्ता ने कहा कि मंगलवार को शाम पांच बजे तक 520 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

इसे भी पढ़ें: असम सरकार निजी नौकाओं को निशुल्क समुद्री इंजन देगी





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।