फूट गया पाकिस्तान के पाप का घड़ा: दिनेश शर्मा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 26, 2019   17:29
फूट गया पाकिस्तान के पाप का घड़ा: दिनेश शर्मा

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिखाया कि जब दृढ़ निश्चय वाला कोई नेता कोई निर्णय लेने की इच्छाशक्ति रखता है तो देश की सुरक्षा मजबूत हो जाती है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में हमला करने के लिये वायुसेना की सराहना करते हुए आज कहा कि पड़ोसी देश का पाप का घड़ा भर चुका था जो आज फूट गया।

शर्मा ने यहां बातचीत में कहा  पाकिस्तान का पाप का घड़ा भर चुका था और आज यह फूट गया। आज की कार्रवाई के लिये वायुसेना बधाई की पात्र है। सशस्त्र बल हमारे गौरव का प्रतीक हैं। हर भारतीय नागरिकों को वायुसेना पर गर्व है। उन्होंने कहा  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिखाया कि जब दृढ़ निश्चय वाला कोई नेता कोई निर्णय लेने की इच्छाशक्ति रखता है तो देश की सुरक्षा मजबूत हो जाती है। 

इसे भी पढ़ें: देश सुरक्षित हाथों में है, देश से ऊपर कुछ भी नहीं है: नरेंद्र मोदी

शर्मा ने बताया कि यह सही है कि हम अहिंसा में विश्वास रखते हैं, लेकिन अगर कोई आतंकवाद फैलाएगा तो हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठेंगे। अगर दुश्मन हम पर गोली चलाएगा तो पलटकर हम भी गोली दागेंगे। उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से अपील की कि वे धर्म, जाति तथा दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर देश के लिये एकजुट हों।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।