प्रियंका गांधी ने पार्टी पदाधिकारियों को दिया निर्देश, बोलीं- महीने में 20 दिन अपने प्रभार वाले जिलों में रहें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 24, 2020   16:54
प्रियंका गांधी ने पार्टी पदाधिकारियों को दिया निर्देश, बोलीं- महीने में 20 दिन अपने प्रभार वाले जिलों में रहें

प्रदेश कांग्रेस मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि प्रियंका ने प्रदेश के सचिव, महासचिव समेत तमाम पदाधिकारियों को एक-एक जिले की जिम्मेदारी दी है।

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने सभी प्रभारी पदाधिकारियों को महीने में 20-22 दिन अपने जिम्मे वाले जिलों में जाकर संगठन को मजबूत करने के निर्देश दिए हैं। प्रियंका ने बृहस्पतिवार को प्रदेश कार्यकारिणी तथा जिला एवं शहर अध्यक्षों की बैठक को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संबोधित करते हुए कहा कि सभी पार्टी पदाधिकारियों जिन्हें विभिन्न जिलों का प्रभार दिया गया है, वे महीने में 20-22 दिन अपने प्रभार वाले क्षेत्र में जाकर संगठन को मजबूत करने के लिए काम करें। प्रदेश कांग्रेस मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि प्रियंका ने प्रदेश के सचिव, महासचिव समेत तमाम पदाधिकारियों को एक-एक जिले की जिम्मेदारी दी है। 

इसे भी पढ़ें: यूपी में गौवंश की दुर्दशा, छत्तीसगढ़ की गोधन न्याय योजना से प्रेरणा ले योगी सरकार: प्रियंका 

उन्होंने बताया कि प्रियंका ने साथ ही पिछले एक महीने से जारी संगठन सृजन अभियान के तहत हर ब्लॉक में जाकर बूथ को मजबूत करने की मुहिम में और तेजी लाने के निर्देश भी दिए हैं। प्रियंका ने पदाधिकारियों से कहा है कि वे अपने-अपने प्रभार वाले जिलों में आगामी तीन जनवरी से प्रवास का कार्यक्रम शुरू करें। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ाएं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।