भाजपा के गुजरात किले में सेंध लगाने में लोगों ने आप की मदद की, अगली बार जीत की उम्मीद: केजरीवाल

AAP
ANI
आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गुजरात किले में सेंध लगाने में मदद के लिए राज्य के लोगों को बृहस्पतिवार को धन्यवाद दिया और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य में अपनी पार्टी की जीत की उम्मीद जताई।

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गुजरात किले में सेंध लगाने में मदद के लिए राज्य के लोगों को बृहस्पतिवार को धन्यवाद दिया और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य में अपनी पार्टी की जीत की उम्मीद जताई। केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश में कहा कि हालांकि आप ने गुजरात में ज्यादा सीट नहीं जीती हैं लेकिन उसे मिले मतों ने उसे राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलाने में मदद की।

इसे भी पढ़ें: Gujarat Election के नतीजों पर बोले केजरीवाल, भाजपा का किला भेदने में सफल रहे, अगली बार जीतेंगे

उन्होंने कहा, राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने में मदद करने के लिए मैं गुजरात के लोगों का शुक्रगुजार हूं। बहुत कम दलों को यह दर्जा मिला है और अब हम उनमें से एक हैं। हमारी पार्टी केवल 10 साल पुरानी है। गुजरात में आप ने अब तक चार विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की है और एक सीट पर आगे चल रही है, जहां भाजपा भारी जीत की ओर अग्रसर है। केजरीवाल ने कहा कि गुजरात को भाजपा का किला माना जाता है और राज्य के लोगों ने इसमें सेंध लगाने में आम आदमी पार्टी (आप) की मदद की है।

इसे भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: सोनिया गांधी का 4 दिवसीय राजस्थान दौरा, राहुल, प्रियंका रणथंभौर पहुंचे

उन्होंने कहा, उम्मीद है, अगली बार हम इसे जीतने में सफल होंगे। केजरीवाल ने यह भी कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उनकी पार्टी और नेताओं ने कभी भी कीचड़ उछालने या गाली-गलौज की राजनीति नहीं की। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने केवल सकारात्मक चीजों और दिल्ली तथा पंजाब में पार्टी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बात की, जहां आप सत्ता में है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़