मध्यप्रदेश में लोग लालटेन, चिमनी, इन्वर्टर बनाने की फैक्ट्रियां खोलने वाले हैं: चौहान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 15 2019 7:33PM
मध्यप्रदेश में लोग लालटेन, चिमनी, इन्वर्टर बनाने की फैक्ट्रियां खोलने वाले हैं: चौहान
Image Source: Google

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इन्वर्टर का कारोबार हमने (मध्यप्रदेश में 15 साल तक रही पूर्व भाजपा सरकार ने) खत्म कर दिया था।

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में की जा रही बिजली कटौती को लेकर कमलनाथ के नेतृत्व वाली प्रदेश की कांग्रेस नीत सरकार पर शनिवार को तंज कसते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कई लोग लालटेन, चिमनी एवं इन्वर्टर बनाने की फैक्ट्रियां खोलने वाले हैं। प्रदेश में चल रही बिजली कटौती पर टिप्पणी करते हुए चौहान ने यहां मीडिया को बताया, ‘इन्वर्टर का कारोबार हमने (मध्यप्रदेश में 15 साल तक रही पूर्व भाजपा सरकार ने) खत्म कर दिया था। लालटेन एवं चिमनी की बिक्री भी बंद हो गई थी।’

इसे भी पढ़ें: शिखर पर पहुंचना बाकी, केरल, पश्चिम बंगाल है अगला पड़ाव: अमित शाह

उन्होंने कहा कि लेकिन अब कई लोग इन्वर्टर, लालटेन, एवं चिमनियां बनाने की फैक्ट्रियां खोलने वाले हैं। चौहान ने बताया कि अब मध्यप्रदेश में बिजली मिल नहीं रही है। इन्वर्टर खरीदने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने मध्यप्रदेश को अंधेरे का प्रदेश बना दिया है, खुलेआम लूट मची हुई है, दलाल सक्रिय हैं, हर चीज के लिए पैसा वसूला जा रहा है और संबल सहित गरीबों की कई योजनाएं बंद कर दी गई हैं। चौहान ने कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने मध्यप्रदेश को अराजकता का प्रदेश बना दिया है।

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश सरकार से खफा है जनता, अकेले ही भाजपा को मिलेगा बहुमत: शिवराज



पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कमलनाथ सरकार केवल ट्रांसफर और पोस्टिंग करने में लगी हुई है। चारों तरफ अराजकता, गुंडागर्दी और भय का राज है। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है और फिर भी प्रदेश सरकार के कान पर जूं नहीं रेंग रही है। लोग सच ही कह रहे हैं कि बंटाधार राज वापस आ गया। चौहान को भाजपा के सदस्यता अभियान का संयोजक बनाए जाने पर आज यहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत भी किया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video