जी किशन रेड्डी ने बंडी संजय कुमार की गिरफ्तारी को बताया असंवैधानिक, बोले- TRS को माफ नहीं करेगी जनता

G Kishan Reddy
ANI Image
केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने हैदराबाद में कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय कुमार की यात्रा को रोककर उन्हें गिरफ्तार किया गया, ये बहुत असंवैधानिक है। उनके (केसीआर) भ्रष्टाचार और परिवारराज को लेकर हम जो सवाल कर रहे हैं उनके पास उसका जवाब नहीं है इसलिए यात्रा को रोका है।

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तेलंगाना पार्टी प्रमुख बंडी संजय कुमार की गिरफ्तारी को लेकर के चंद्रशेखर राव (केसीआर) सरकार पर हमलावर है। दरअसल, बंडी संजय कुमार हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे, जिसे लेकर पुलिस ने उन पर कार्रवाई की। पहले खबर थी कि बंडी संजय कुमार को हिरासत में लिया गया है लेकिन भाजपा ने दावा किया कि पार्टी प्रदेश प्रमुख को गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें: विवादित बयान देने वाले पार्टी विधायक टी राजा सिंह को भाजपा ने किया सस्पेंड, कारण बताओ नोटिस भी जारी 

इसी बीच केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी का बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने बंडी संजय कुमार की गिरफ्तारी को लेकर केसीआर की पार्टी टीआरएस पर जमकर हमला बोला और कहा कि जनता टीआरएस को माफ नहीं करेगी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने हैदराबाद में कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय कुमार की यात्रा को रोककर उन्हें गिरफ्तार किया गया, ये बहुत असंवैधानिक है। उनके (केसीआर) भ्रष्टाचार और परिवारराज को लेकर हम जो सवाल कर रहे हैं उनके पास उसका जवाब नहीं है इसलिए यात्रा को रोका है।

इसे भी पढ़ें: पुलिस हिरासत में तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष, जेपी नड्डा ने की निंदा, बोले- हम लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे 

उन्होंने कहा कि मैं बोलना चाहता हूं कि ऐसे यात्रा रोकने से, हमारे ऊपर अवैध केस करने के बाद भी जनता टीआरएस पार्टी को माफ नहीं करेगी। जब भी चुनाव होगा भाजपा को जनता का पूरा समर्थन मिलेगा। आपको बता दें कि तेलंगाना में टीआरएस की विधान पार्षद के कविता का नाम दिल्ली शराब घोटाले में आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके आवास के बाहर प्रदर्शन किया था जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की गई थी।

अन्य न्यूज़