हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी कार; PM मोदी ने जताया शोक

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2021   09:11
हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी कार; PM मोदी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में एक दुर्घटना के कारण लोगों की मौत से दुखी हूं। शोकसंतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत को लेकर दुख जताया। उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिजन के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (पीएमएनआरएफ) से दो-दो लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में एक दुर्घटना के कारण लोगों की मौत से दुखी हूं। शोकसंतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं।

इसे भी पढ़ें: बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ‘भ्रष्ट हैं’, उन्हें हटाया जाना चाहिए: ममता बनर्जी

पीएमएनआरएफ से मृतकों के परिजन को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान की जाएगी। घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे : प्रधानमंत्री मोदी। उल्लेखनीय है कि सिरमौर जिले में सोमवार को एक वाहन के गहरी खाई में गिर जाने से 10 लोगों की मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गये। शिल्लई उपमंडल के दंडाधिकारी (एसडीएम) सुरेश सिंघा ने बताया कि बारातियों को लेकर जा रहा एक वाहन शिल्लई उपमंडल में पाशोंग के पास गहरी खाई में गिर गया। यह जगह पौंटा साहिब और शिल्लई उपमंडलों की सीमा पर स्थित है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।