कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- न वह सदन चलने देती है और न ही किसी बैठक में हिस्सा लेती है

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा- न वह सदन चलने देती है और न ही किसी बैठक में हिस्सा लेती है

प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार तमाम मुद्दों पर चर्चा के लिए तैयार है लेकिन विपक्ष सदन को चलने नहीं देना चाहता। उन्होंने यह भी कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस शामिल नहीं हुई थी जिससे ऐसा लगता है कि वह कोरोना महामारी को लेकर वह गंभीर नहीं है।

भाजपा की संसदीय दल की बैठक आज दिल्ली में हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा कई दिग्गज नेता शामिल हुए। इस बैठक में प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ना तो सदन चलने देती है और ना ही चर्चा होने देती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार तमाम मुद्दों पर चर्चा के लिए तैयार है लेकिन विपक्ष सदन को चलने नहीं देना चाहता। उन्होंने यह भी कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस शामिल नहीं हुई थी जिससे ऐसा लगता है कि वह कोरोना महामारी को लेकर वह गंभीर नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के 75 साल पूरे होने पर भी अपनी राय रखी है। उन्होंने सांसदों से कहा कि आजादी के 75 साल पूरे होने पर वह 75 गांव जाए। गांव में जाकर वह सरकार के कामकाज को बताएं। यह भी बताएं कि सरकार आम जनता के लिए क्या कर रही है। महामारी से कैसे निपट रही है। हालांकि प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि आजादी का कार्यक्रम सरकारी कार्यक्रम ना बने। उसमें जनभागीदारी हो।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।