राष्ट्रपति के अभिभाषण पर विपक्ष के सवालों का आज सदन में जवाब देंगे PM मोदी

pm-will-give-statement-today-on-the-president-address
अंकित सिंह । Jun 25, 2019 10:50AM
सरकार की प्रताप सारंगी ने बहस की शुरुआत की थी तो कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी, सपा के आजम खान ने सरकार पर कई आकोप लगाए

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर आज लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना बयान देंगे। इस पर सोमवार को सदन में बहस हुई थी। मोदी के बयान में आज सरकार का एजेंडा दिख सकता है। सरकार की तरफ से प्रताप सारंगी ने बहस की शुरुआत की थी तो कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी, सपा के आजम खान ने सरकार पर कई आरोप लगाए। प्रताप चंद सारंगी ने सोमवार को लोकसभा में कहा कि कांग्रेस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले पांच साल के कार्यकाल में किये गये कामकाज की सफलता को स्वीकार कर उनका अभिनंदन करना चाहिए और खुद को जनता द्वारा नकार दिये जाने पर आत्मनिरीक्षण करना चाहिए।

वहीं कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘बड़े सेल्समैन’ हैं जो इस चुनाव में अपने उत्पाद को बेचने में सफल रहे, जबकि कांग्रेस अपना उत्पाद बेचने में विफल रही। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने सोमवार को देश की तुलना ‘‘एक बेहतरीन इंसान’’ करते हुए कहा कि इसे ‘‘बेहतरीन इंसान’’ बने रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बहुत बड़ी जिम्मेदवारी है और ऐसे में जो कहा जाए, उसे पूरा भी किया जाना चाहिए। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़