राम रहीम को पैरोल दिए जाने पर हो रहा विचार, खेतों की देखभाल के लिए किया था अनुरोध

police-yet-to-submit-report-on-ram-rahims-parole-plea
सिरसा जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा में रोहतक जिले के सुनरिया जेल में बंद राम रहीम ने जिले में अपने खेतों की देखभाल के लिए 42 दिन के पैरोल का अनुरोध किया है।

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख और बलात्कार-हत्या मामले में दोषी गुरमीत राम रहीम के पैरोल आवेदन पर विचार किया जा रहा है और इसे लेकर राजस्व तथा पुलिस विभाग से रिपोर्ट मांगी गई है। सिरसा जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा में रोहतक जिले के सुनरिया जेल में बंद राम रहीम ने जिले में अपने खेतों की देखभाल के लिए 42 दिन के पैरोल का अनुरोध किया है।

इसे भी पढ़ें: वंचित तबके के छात्रों के लिए 11 सरकारी छात्रावास बनाएगी हरियाणा सरकार

वह बलात्कार के दो मामलों और एक पत्रकार की हत्या के मामले में दोषी है। सिरसा के उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग का कहना है कि आवेदन पर विचार किया जा रहा है और राजस्व और पुलिस विभाग से रिपोर्ट मांगी गई है। गर्ग ने फोन पर कहा कि अभी सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आवेदन पर विचार किया जा रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़