नड्डा को भाजपा अध्यक्ष चुने जाने पर प्रधानमंत्री ने दी बधाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 20, 2020   17:03
नड्डा को भाजपा अध्यक्ष चुने जाने पर प्रधानमंत्री ने दी बधाई

नड्डा जी एक समर्पित एवं अनुशासित कार्यकता हैं जिन्होंने वर्षों से पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने के लिए काम किया। उनके मिलनसार स्वभाव से सभी परिचित हैं।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को जेपी नड्डा को भाजपा का नया अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी। मोदी ने कहा, ‘‘नड्डा जी को भाजपा का नया अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई। उनके कार्यकाल के लिए बहुत शुभकमानाएं। नड्डा जी एक समर्पित एवं अनुशासित कार्यकता हैं जिन्होंने वर्षों से पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने के लिए काम किया। उनके मिलनसार स्वभाव से सभी परिचित हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम सबके लिए अत्यंत गौरव का विषय है कि राजनीति में जिन आदर्शों और मूल्यों को लेकर हम चले हैं, हम आज गर्व के साथ कह सकते हैं कि उन्हीं आदर्शों और मूल्यों को लेकर भाजपा चल रही है और आगे भी राष्ट्र के आशा और आकांक्षा के अनुरूप अपने आप को ढालेगी।’’

इसे भी पढ़ें: भगवा पार्टी के नए भाग्य विधाता बने जेपी नड्डा, अमित शाह की जगह ली

मोदी ने कहा, ‘‘प्रारंभ से पार्टी का मत रहा है कि पार्टी का विस्तार होता चले और कार्यकर्ताओं का विकास भी होता रहे। उसी परंपरा का परिणाम है कि आज भी भाजपा को नयी नयी पीढ़ी मिलती जा रही है।’’ उन्होंने बतौर अध्यक्ष अमित शाह के योगदान की भी सराहना की। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।