प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे वाराणसी, पहली बार काशी की देव दीपावली में शामिल होंगे PM

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 30, 2020   14:54
प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे वाराणसी, पहली बार काशी की देव दीपावली में शामिल होंगे PM

यह पहली बार होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी के राजघाट पर देव ​दीपावली महोत्सव में हिस्सा लेंगे, इस महोत्सव में गंगा नदी के किनारे 11 लाख दीये जलाए जाएंगे। पीएम मोदी का यह 23वां वाराणसी दौरा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंचे। बता दें कि वाराणसी में देव दीपावली महोत्सव के लिए तैयारियां चल रही हैं। इस मौके पर पहला दीपक खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से प्रज्ज्वलित होगा। इसके साथ ही प्रधानमंत्री आज राष्ट्रीय राजमार्ग-19 के हंडिया(प्रयागराज)- राजातालाब(वाराणसी) खंड की 6 लेन चौड़ीकरण परियोजना राष्ट्र को समर्पित करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह को उम्मीद, अगली तिमाही में सकारात्मक रहेगी GDP की वृद्धि दर

यह पहली बार होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी के राजघाट पर देव ​दीपावली महोत्सव में हिस्सा लेंगे, इस महोत्सव में गंगा नदी के किनारे 11 लाख दीये जलाए जाएंगे। पीएम मोदी का यह 23वां वाराणसी दौरा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।