प्रधानमंत्री मोदी ने किया महापौर सम्मेलन का उद्घाटन, कहा- देश बीजेपी पर भरोसा करता है

Prime Minister Modi
ANI
रेनू तिवारी । Sep 20, 2022 11:03AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात की राजधानी गांधीनगर में होने वाले दो दिवसीय राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन का डिजिटल माध्यम से उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने जनता को भी संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन में आप सभी का स्वागत और अभिनंदन है।

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात की राजधानी गांधीनगर में होने वाले दो दिवसीय राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन का डिजिटल माध्यम से उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने जनता को भी संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन में आप सभी का स्वागत और अभिनंदन है। आजादी के अमृत काल में अगले 25 वर्ष के लिए भारत के शहरी विकास का एक रोड मैप बनाने में इस सम्मेलन की बड़ी भूमिका है। 

इसे भी पढ़ें: रिजर्व बैंक ने बड़े शहरी सहकारी बैंकों से मुख्य अनुपालन अधिकारी नियुक्त करने को कहा 

हम राजनीति में आए हैं तो सिर्फ गद्दी पर बैठने नहीं आए हैं, सत्ता में बैठने नहीं आए हैं। सत्ता हमारे लिए माध्यम है, लक्ष्य सेवा है। सुशासन के जरिए किस प्रकार हम जनता की सेवा कर सकते हैं, इसके लिए हम काम करते हैं।  

इसे भी पढ़ें: अपनी बल्‍लेबाजी से प्रशंसकों का फिर मनोरंजन करने की कोशिश करूंगा : सहवाग 

गुजरात के गांधीनगर में बीजेपी के मेयरों और उप मेयरों की परिषद को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते पीएम मोदी कहा कि हमारा देश बीजेपी पर भरोसा करता है। जमीनी स्तर से काम करना सभी मेयरों की जिम्मेदारी है। बेहतर सुविधाएं मुहैया कराई जाएं और विकास सुनियोजित हो।

अन्य न्यूज़