महबूबा के खिलाफ जम्मू में विरोध प्रदर्शन, बोलीं- खुले मन से बैठक में हो रहे शामिल

महबूबा के खिलाफ जम्मू में विरोध प्रदर्शन, बोलीं- खुले मन से बैठक में हो रहे शामिल

जम्मू-कश्मीर के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के क्षेत्रीय दलों की सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में लगभग 16 नेताओं को बुलाया गया है। जिसमें सभी नेता शामिल होंगे।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के खिलाफ जम्मू में डोगरा फ्रंट ने विरोध प्रदर्शन किया। हाल ही में महबूबा मुफ्ती ने जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान से भी बातचीत करने की हिदायत दी थी। डोगरा फ्रंट ने महबूबा मुफ्ती को सेंट्रल जेल भेज दो जैसे पोस्टर दिखाए। 

इस दौरान डोगरा फ्रंट के समर्थकों ने कहा कि पाकिस्तान का समर्थन करने वालों को सेंट्रल जेल भेजा जाना चाहिए। इन लोगों ने महबूबा हाय हाय के नारे भी लगाए। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर को लेकर होने वाली सर्वदलीय बैठक में जमी बर्फ पिघलेगी 

जम्मू-कश्मीर के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के क्षेत्रीय दलों की सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में 14 नेताओं को बुलाया गया है। जिसमें सभी नेता शामिल होंगे। 

सर्वदलीय बैठक के पहले महबूबा मुफ्ती ने कहा कि नरेंद्र मोदी मुल्क के प्रधानमंत्री हैं और बैठक के लिए हम खुले मन से जा रहे हैं। महबूबा मुफ्ती ने एक निजी चैनल के साथ बातचीत में यह बयान दिया है।  

इसे भी पढ़ें: BSF ने एक पाकिस्तानी स्मगलर को मार गिराया, 135 करोड़ की हेरोइन बरामद 

कांग्रेस की 11 बजे बैठक

जम्मू-कश्मीर के मामले को लेकर कांग्रेस ने 11 बजे बैठक बुलाई है। इस बैठक में  गुलाम नबी आजाद के साथ कश्मीर कांग्रेस के नेता बातचीत करेंगे और सरकार के समक्ष किन-किन मुद्दों को उठाया जाए, इसकी रणनीति बनाएगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।