कोरोना वायरस के कहर के चलते इंदौर में सात मई तक बढ़ाया गया जनता कर्फ्यू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2021   20:46
कोरोना वायरस के कहर के चलते इंदौर में सात मई तक बढ़ाया गया  जनता कर्फ्यू

मध्य प्रदेश में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित इंदौर के नगरीय क्षेत्र में पिछले 10 दिन से लागू जनता कर्फ्यूसात मई तक बढ़ा दिया गया है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी।

इंदौर। मध्य प्रदेश में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित इंदौर के नगरीय क्षेत्र में पिछले 10 दिन से लागू जनता कर्फ्यूसात मई तक बढ़ा दिया गया है। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि जिलाधिकारी मनीष सिंह ने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 के तहत शुक्रवार को इस बाबत आदेश जारी किया ताकि महामारी के घातक प्रकोप की रोकथाम की जा सके।

इसे भी पढ़ें: वैक्सीन की ‘‘अनुपलब्धता’’ के चलते पंजाब में वयस्क टीकाकरण अभियान टला

उन्होंने बताया कि 20 अप्रैल से लागू जनता कर्फ्यू के तहत आम लोगों को बेहद जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकलने की छूट है। इसके साथ ही, दूध, किराना और फल-सब्जियों की दुकानों को सीमित अवधि तक खोले जाने की अनुमति दी गई है। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक करीब 35 लाख की आबादी वाले जिले में 24 मार्च 2020 से लेकर अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 1,10,840 मरीज मिले हैं। इनमें से 1,139 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...