राफेल आरोपों से भाजपा को चुनाव में कोई हानि नहीं होगी: पीयूष गोयल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 10 2019 11:23AM
राफेल आरोपों से भाजपा को चुनाव में कोई हानि नहीं होगी: पीयूष गोयल
Image Source: Google

यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस की ओर से लगातार जोर शोर से राफेल सौदे में कथित भ्रष्टाचार का मसला उठाने से आसन्न आम चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन पर कोई असर होगा तो गोयल ने इसका उत्तर नहीं में दिया।

मुंबई। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने शनिवार को कहा कि राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर विपक्ष के ‘‘आधारहीन’’ आरोपों से भारतीय जनता पार्टी की चुनाव संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा। केंद्रीय मंत्री चुनाव घोषणा पत्र की तैयारियों के लिए लोगों की सलाह लेने के लिए ‘‘भारत के मन की बात, मोदी के साथ’’ कार्यक्रम की शुरूआत के मौके पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

 
 
यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस की ओर से लगातार जोर शोर से राफेल सौदे में कथित भ्रष्टाचार का मसला उठाने से आसन्न आम चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन पर कोई असर होगा तो गोयल ने इसका उत्तर नहीं में दिया। गोयल ने कहा, ‘‘हम लगभग पूरे देश में गए हैं और किसी ने भी इस मुद्दे को नहीं उठाया है और न ही कोई इससे चिंतित है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में उनका पूरा भरोसा है । भारत की जनता का नरेंद्र मोदी पर भरोसा है।’’ उन्होंने कहा कि ‘‘पूरी तरह आधारहीन’’ आरोप लगाये जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘इन आक्षेपों का कोई आधार नहीं है। इसलिए, मुझे नहीं लगता है कि यह चुनाव में कोई मुद्दा होगा।’’ 


 
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पार्टी इस बात से खुश है कि राफेल कोई मुद्दा नहीं है, और ‘‘विपक्ष इसी में व्यस्त है जबकि भारतीय जनता पार्टी का ध्यान विकास पर है और वह लोगों तक पहुंच रही है।’’ यह पूछे जाने पर कि लोकसभा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव साथ-साथ होंगे तो गोयल ने कहा कि इसकी संभावना नहीं है। इस मौके पर अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी एवं भाजपा के मुंबई प्रमुख आशीष शेलर भी मौजूद थे।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video