भाजपा ने कहा कि राहुल और बयानबाजी ‘अच्छी जुगलबंदी बनाते हैं’

Rahul and rhetoric make good jugalbandi: BJP
जीएसटी और नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना किए जाने को लेकर राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए भाजपा ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष और बयानबाजी ‘अच्छी जुगलबंदी बनाते हैं।’

नयी दिल्ली। जीएसटी और नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना किए जाने को लेकर राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए भाजपा ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष और बयानबाजी ‘अच्छी जुगलबंदी बनाते हैं।’ भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘‘राहुल और जिम्मेदारी कभी साथ नहीं होते, लेकिन राहुल और बयानबाजी अच्छी जुगलबंदी बनाते हैं।’’ उन्होंने सवाल किया कि संप्रग सरकार के दौरान राहुल चुप क्यों थे जब अर्थव्यवस्था की बुरी हालत थी।

पात्रा ने कहा, ‘‘जब संप्रग सरकार थी तब नीतिगत अपंगता थी और अर्थव्यवस्था बुरी हालत में थी। उस वक्त राहुल ने एक भी शब्द क्यों नहीं बोला?’’ भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि मौजूदा सरकार में अर्थव्यवस्था की हालत काफी अच्छी है और आईएमएफ ने भी कहा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था ठोस रास्ते पर है और भारत उम्मीद की किरण है। भाजपा के एक अन्य प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस निराशा फैलाने का प्रयास कर रही है और यह उम्मीद कर रही है कि इससे उसकी संभावना बेहतर हो जाएगी। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़