UP छोड़कर भाग रहे हैं राहुल, गोयल बोले- अमेठी में भाजपा की होगी जीत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 25 2019 9:45AM
UP छोड़कर भाग रहे हैं राहुल, गोयल बोले- अमेठी में भाजपा की होगी जीत
Image Source: Google

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष उत्तर प्रदेश छोड़कर केरल से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें यह डर है कि इस बार उनकी परंपरागत सीट अमेठी उनके हाथ से निकल जाएगी।

बरेली। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश को छोड़कर भागने का आरोप लगाते हुए रविवार को दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में राहुल की अमेठी से भी भाजपा ही जीतेगी। गोयल ने यहां शाम को आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष उत्तर प्रदेश छोड़कर केरल से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें यह डर है कि इस बार उनकी परंपरागत सीट अमेठी उनके हाथ से निकल जाएगी।’

इसे भी पढ़ें: विपक्षी दलों का गठबंधन नहीं हो पाने के लिये राहुल गांधी जिम्मेदार: सुधाकर रेड्डी

उन्होंने दावा किया कि भाजपा इस बार उत्तर प्रदेश में वर्ष 2014 के मुकाबले ज्यादा सीटें जीतेगी और अमेठी लोकसभा सीट भी भाजपा के खाते में आएगी। गोयल ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने पांच वर्षों में हर क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनावी घोषणापत्र तैयार कर रही है, जिसमें अगले पांच वर्षों का विजन और कार्य योजना शामिल की जाएगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video