राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईंधन की कीमतों में लगातार वृद्धि पर केंद्र पर साधा निशाना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2021   14:48
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईंधन की कीमतों में लगातार वृद्धि पर केंद्र पर साधा निशाना

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमत लगातार बढ़ाकर आमजन को मुश्किल में डाल रही है।गहलोत ने कहा कि,एक तरफ आम आदमी कोविड- 19 से और आमदनी कम होने से परेशान है, वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार मंहगाई से उसके लिये मुश्किल पैदा कर रही है।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईंधन की कीमतों में हो रही लगातार वृद्धि और बढ़ती मंहगाई को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार कोविड- 19 वैश्विक महामारी में पेट्रोल-डीजल की कीमतें लगातार बढ़ाकर आमजन को मुश्किल में डाल रही है। उन्होंने कहा कि कई राज्यों में पेट्रोल के दाम 100 रुपये लीटर से अधिक हो गये हैं। गहलोत ने कहा ‘‘ एक तरफ आम आदमी कोविड- 19 से और आमदनी कम होने से परेशान है, वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार मंहगाई से उसके लिये मुश्किल पैदा कर रही है।’’

इसे भी पढ़ें: यूपी के बलरामपुर में पीपीई किट पहने शख्स ने नदी में फेंका शव, कैमरे में कैद हुई घटना

मुख्यमंत्री ने एक बयान में दावा किया कि केन्द्र सरकार की एक तिहाई कमाई पेट्रोल एवं डीजल पर कर से हो रही है। उन्होंने कहा, ‘‘जब केन्द्र सरकार को पेट्रोल एवं डीजल पर कर कम करके आम आदमी को राहत देनी चाहिए थी, तब इस साल के बजट में इन पर एक नया कर लगा दिया, जिससे परिवहन लागत बढ़ गई है और सभी चीजों पर मंहगाई बढ़ रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।