यूपी के बलरामपुर में पीपीई किट पहने शख्स ने नदी में फेंका शव, कैमरे में कैद हुई घटना

यूपी के बलरामपुर में पीपीई किट पहने शख्स ने नदी में फेंका शव, कैमरे में कैद हुई घटना

बलरामपुर सीएमओ ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार, प्रेमनाथ का शव अंतिम संस्कार के लिए उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया। लेकिन, प्रेमनाथ के रिश्तेदारों ने उसके शव को नदी में फेंक दिया।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच की जा रही है।

पीपीई सूट पहने एक शख्स को उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक पुल से राप्ती नदी में एक शव फेंकते देखा गया। बता दें कि यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में बलरामपुर के कोतवाली इलाके में दो लोगों के शव को नदी में फेंकते हुए दिखाया गया है। उनमें से एक पीपीई सूट पहने नजर आ रहा है।

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार की सातवीं वर्षगांठ पर बोले जेपी नड्डा- करोड़ों कार्यकर्ता आज गांवों की सेवा करेंगे

पुलिस ने मृतक की पहचान शोहरतगढ़ सिद्धार्थनगर निवासी प्रेमनाथ के रूप में की है। बलरामपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) के अनुसार, प्रेमनाथ को 25 मई को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, संक्रमण के इलाज के दौरान 28 मई को उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: सेंट्रल विस्टा के काम को रोकने की याचिका पर सोमवार को फैसला सुनाएगा दिल्ली HC

बलरामपुर सीएमओ ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार, प्रेमनाथ का शव अंतिम संस्कार के लिए उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया। लेकिन, प्रेमनाथ के रिश्तेदारों ने उसके शव को नदी में फेंक दिया।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच की जा रही है। यह घटना बिहार और उत्तर प्रदेश में नदियों में तैरते हुए कई शवों के देखे जाने के बमुश्किल दो सप्ताह बाद आई है, जिससे देश भर में आक्रोश फैल गया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...