सचिन पायलट बोले- बदलाव चाहती है उत्तर प्रदेश की जनता

Sachin Pilot
उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जीत से किसी पार्टी को कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन इससे बदलाव का एक संदेश जरूर जनता में जाएगा। पायलट ने बिहार चुनावों के संदर्भ में उम्मीद जताई कि वहां भी बदलाव की हवा चल रही है और महागठबंधन बेहतर प्रदर्शन करेगा।
नोएडा। राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ‘उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर होने’ का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को यहां दावा किया कि राज्य की जनता परिवर्तन चाहती है। बुलंदशहर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी के प्रचार के लिए जाते वक्त पायलट नोएडा से गुजरे और इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने डीएनडी फ्लाईवे एवं परी चौक पर उनका स्वागत किया। इस मौके पर पायलट ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश की जनता बदहाल कानून व्यवस्था, बढ़ते भ्रष्टाचार से आजिज आ गई है और बदलाव चाह रही है।’’ 

इसे भी पढ़ें: चुनाव का एजेंडा राजद-कांग्रेस तय कर रहे है, महागठबंधन की जीत तय: सचिन पायलट

उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जीत से किसी पार्टी को कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन इससे बदलाव का एक संदेश जरूर जनता में जाएगा। पायलट ने बिहार चुनावों के संदर्भ में उम्मीद जताई कि वहां भी बदलाव की हवा चल रही है और महागठबंधन बेहतर प्रदर्शन करेगा। मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उप-चुनाव के बारे में उन्होंने दावा किया कि वहां कांग्रेस की स्थिति अच्छी है और लगभग सभी सीटों पर कांग्रेस को विजय मिलने की संभावना है। पायलट ने हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती के भाजपा को समर्थन देने का विकल्प खुला होने संबंधी बयान पर तंज कसते हुए कहा कि इससे स्पष्ट हो गया है कि कौन किसके साथ है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़