सदानंद गौड़ा ने फेक वीडियो को लेकर दर्ज कराई शिकायत, कहा- मेरी इमेज खराब करने की कोशिश

सदानंद गौड़ा ने फेक वीडियो को लेकर दर्ज कराई शिकायत, कहा- मेरी इमेज खराब करने की कोशिश

गौड़ा ने आगे कहा कि मैं साइबर अपराध पुलिस के समक्ष इसकी शिकायत दर्ज कराई है। मुझे भरोसा है कि जल्द ही दोषी पकड़ लिया जाएंगे। उत्तरी बेंगलुरु से लोकसभा सदस्य गौड़ा ने उन लोगों को चेतावनी दी, जो इस वीडियो को फैला रहे हैं या डाउनलोड कर रहे हैं।

अश्लील वीडियो वायरल किए जाने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने एक शिकायत दर्ज कराई है। सदानंद गौड़ा ने कहा कि उनके प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से विरोधियों ने छेड़छाड़ किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसको लेकर गौड़ा ने साइबर अपराध पुलिस से इस मामले में शिकायत की है। वीडियो के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराते हुए सदानंद गौड़ा ने ट्वीट किया कि छेड़छाड़ कर बनाया गया मेरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मैं सूचित करना चाहता हूं कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मैं नहीं हूं। यह मेरी साफ सुथरी छवि को धूमिल करने के लिए मेरे विरोधियों द्वारा निहित हित के इरादे के साथ बनाया गया है।

गौड़ा ने आगे कहा कि मैं साइबर अपराध पुलिस के समक्ष इसकी शिकायत दर्ज कराई है। मुझे भरोसा है कि जल्द ही दोषी पकड़ लिया जाएंगे। उत्तरी बेंगलुरु से लोकसभा सदस्य गौड़ा ने उन लोगों को चेतावनी दी, जो इस वीडियो को फैला रहे हैं या डाउनलोड कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अदालत से इस क्लिप पर रोक के लिए आदेश प्राप्त किया है और जो कोई भी इसका उल्लंघन करेगा, उसे कानून के तहत सजा मिलेगी। गौड़ा ने ऐसी सामग्री सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले का पता लगाने में लोगों से मदद की अपील की।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।