भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच ने जलाया पाकिस्तान का झंडा

Sanskrti Bachao Manch
दिनेश शुक्ल । Oct 30, 2020 7:10PM
वही संस्कृति बचाओ मंच यह मांग करता है कि अब पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित कर देना चाहिए और साथ ही उसे ब्लैक लिस्टेड करके सभी देशों को उससे अपने संबंध तोड़ लेना चाहिए। क्योंकि पाकिस्तान सालों से आतंकवादी गतिविधियों को संचालित करता रहा है।

भोपाल। पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान की स्वीकारोक्ति के बाद पूरे देश में आक्रोश का महौल है। इसको लेकर मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर और पाकिस्तान के झंडे को आग के हवाले करके अपना रोष प्रकट किया। संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने कहा कि पुलवामा हमले की जिम्मेदारी लेते हुए जिस प्रकार पाकिस्तान ने कहा है। उससे यह निश्चित हो गया है, कि पाकिस्तान एक आतंकवादी देश है।

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने किया क्या है, जो इन्हें वोट दें जनताः चौहान

उन्होंने कहा कि  संयुक्त राष्ट्र संघ को इस पर संज्ञान लेना चाहिए। वही संस्कृति बचाओ मंच यह मांग करता है कि अब पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित कर देना चाहिए और साथ ही उसे ब्लैक लिस्टेड करके सभी देशों को उससे अपने संबंध तोड़ लेना चाहिए। क्योंकि पाकिस्तान सालों से आतंकवादी गतिविधियों को संचालित करता रहा है। यही नहीं भारत के खिलाफ हमेशा आतंकवादी साजिश रच कर आतंकवादियों से हमले करवा रहा है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़