सत्येंद्र जैन तीनों नगर निगमों के मेयरों के साथ करेंगे बैठक

Satyendar Jain
उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) द्वारा संचालित अस्पतालों के डॉक्टरों के लंबित वेतन को लेकर चल रहे गतिरोध के बीच यह बैठक आयोजित की गयी है। स्वास्थ्य विभाग की भी जिम्मेदारी संभाल रहे जैन ने बाद में ट्वीट किया, ‘‘तीनों नगर निगमों के मेयरों के साथ बैठक के लिए मुख्यमंत्री की ओर से मुझे एक (फोन) कॉल आया।

नयी दिल्ली। दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सत्येंद्र जैन सोमवार को तीनों नगर निगमों के मेयरों के साथ बैठक करेंगे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) द्वारा संचालित अस्पतालों के डॉक्टरों के लंबित वेतन को लेकर चल रहे गतिरोध के बीच यह बैठक आयोजित की गयी है। एनडीएमसी अस्पतालों के डॉक्टर वर्तमान में इस मुद्दे पर प्रदर्शन कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: केंद्र सरकार पर बरसे सत्येंद्र जैन, पूछा- सामुदायिक प्रसार की बात मानने मे क्या समस्या है ?

इससे पूर्व तीनों मेयर जयप्रकाश (उत्तरी दिल्ली), अनामिका (दक्षिणी दिल्ली) और निर्मल जैन (पूर्वी दिल्ली) तीनों निगमों के कर्मचारियों के वेतन के भुगतान नहीं होने के संबंध में बैठक के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर बैठे थे। स्वास्थ्य विभाग की भी जिम्मेदारी संभाल रहे जैन ने बाद में ट्वीट किया, ‘‘तीनों नगर निगमों के मेयरों के साथ बैठक के लिए मुख्यमंत्री की ओर से मुझे एक (फोन) कॉल आया। मैं उनका इंतजार कर रहा हूं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़