देश के 72वें गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर कश्मीर में सुरक्षा चाक चौबंद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   19:15
देश के 72वें गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर कश्मीर में सुरक्षा चाक चौबंद

देश के 72वें गणतंत्र दिवस समारोह से पहले पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने यहां सोमवार को लाल चौक तथा आसपास के स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया और सुरक्षा अभ्यास किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

श्रीनगर। देश के 72वें गणतंत्र दिवस समारोह से पहले पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने यहां सोमवार को लाल चौक तथा आसपास के स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया और सुरक्षा अभ्यास किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पूरे कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अर्धसैनिक बलों की सहायता से लाल चौक, कोर्ट रोड और रेसीडेंसी रोड क्षेत्रों में तलाशी अभियान चलाया।

इसे भी पढ़ें: मतदाताओं को सशक्त बनाने के लिए भय का माहौल दूर होना चाहिए: जगदीप धनखड़

अधिकारियों ने बताया कि शेर ए कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है जहां गणतंत्र दिवस समारोह होने हैं। इसके अलावा कश्मीर के अन्य जिलों में भी सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो जाए इसके लिए कई कदम उठाए गए हैं। पुलिस महानिरीक्षक, कश्मीर विजय कुमार ने रविवार को कहा कि स्थिति नियंत्रण में है और उन्होंने विश्वास जताया कि गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले सभी समारोह शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हो जाएंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।