पुणे में पुल पर ट्रक के नियंत्रण खो देने के बाद कई वाहन क्षतिग्रस्त हुए, कई लोग घायल हुए

Several vehicles damaged
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
उनके अनुसार घायलों में से आठ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नवाले पुल पर यह हादसा ब्रेक के संदिग्ध रूप से फेल हो जाने या फिर चालक के ट्रक पर से नियंत्रण खो देने के कारण हुआ।

पुणे में मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग पर रविवार शाम को एक पुल के ढलान पर एक ट्रक के नियंत्रण खो देने के बाद कम से कम 24 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गये। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उनके अनुसार घायलों में से आठ लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नवाले पुल पर यह हादसा ब्रेक के संदिग्ध रूप से फेल हो जाने या फिर चालक के ट्रक पर से नियंत्रण खो देने के कारण हुआ।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना में 10 से 15 लोगों को मामूली चोटें आईं हैं और उन्हें मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया। उनके अनुसार हालांकि, छह से आठ अन्य लोगों को इलाज के लिए दो अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस उपायुक्त (जोन-तीन) सुहेल शर्माने कहा, ‘‘ संदिग्ध रूप से ब्रेक फेल होने के कारण ट्रक ने सड़क पर कुछ वाहनों को टक्कर मार दी और इस घटना में ट्रक सहित कम से कम 24 वाहनों को नुकसान पहुंचा। इनमें से 22 गाड़ियां कारें थीं जबकि एक ऑटोरिक्शा था। गनीमत यह रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गयी। ’’

उन्होंने कहा कि दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को सड़क से हटाया जा रहा है और कुछ देर बाद मार्ग पर यातायात सुचारू हो पाएगा। इस बीच, पुणे महानगरीय क्षेत्र विकास प्राधिकरण (पीएमआरडीए) के एक अग्निशमन विभाग ने दावा किया कि इस घटना में कम से कम 48 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जिनमें मामूली क्षति वाले वाहन भी भी शामिल है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़