शीला दीक्षित की राहुल से गुजारिश, दीर्घकाल में कांग्रेस को AAP से होगा नुकसान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 19 2019 9:53AM
शीला दीक्षित की राहुल से गुजारिश, दीर्घकाल में कांग्रेस को AAP से होगा नुकसान
Image Source: Google

पिछले हफ्ते लिखे गए पत्र में दीक्षित और कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ, दवेंद्र यादव और राजेश लिलोठिया ने गठबंधन पर कार्यकर्ताओं का मूड जानने के लिए फोन सर्वेक्षण पर विरोध जताया है।

नयी दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच चुनाव पूर्व गठबंधन को लेकर अनिश्चिता बरकरार है। कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष और तीन कार्यकारी अध्यक्षों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को गठबंधन के खिलाफ पत्र लिखा है। पिछले हफ्ते लिखे गए पत्र में दीक्षित और कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ, दवेंद्र यादव और राजेश लिलोठिया ने गठबंधन पर कार्यकर्ताओं का मूड जानने के लिए फोन सर्वेक्षण पर विरोध जताया है।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने बहुत देर कर दी, AAP बोली- अब गठबंधन की गुंजाइश खत्म

दिल्ली कांग्रेस के एक नेता ने बताया, ‘दीक्षित और कार्यकारी अध्यक्षों ने कांग्रेस प्रमुख से गुजारिश की है कि वह ‘आप’ से गठबंधन नहीं करें क्योंकि यह दीर्घकाल में पार्टी को नुकसान पहुंचाएगा।’ नेता ने कहा कि उन्होंने पार्टी की शक्ति ऐप्प के जरिए किए गए फोन सर्वेक्षण पर भी ऐतराज जताया है। यह सर्वेक्षण दिल्ली कांग्रेस के एआईसीसी प्रभारी पीसी चाको ने कराया है। सर्वेक्षण में दिल्ली कांग्रेस के करीब 52,000 कार्यकर्ताओं की राय मांगी गई थी कि क्या पार्टी को आप से गठबंधन करना चाहिए या नहीं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video