शिवसेना को भाजपा के साथ आना चाहिए, आठवले बोले- ढाई साल के लिए फडणवीस को बनाया जा सकता है सीएम

Ramdas Athawale
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि शिवसेना को वापस भाजपा के साथ आना चाहिए। उद्धव ठाकरे एक साल और मुख्यमंत्री पद पर बने रहे।

मुंबई। महाविकास अघाड़ी में जारी घमासान के बीच रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास आठवले ने शिवसेना को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि शिवसेना को अपने विचार को बदलने की जरूरत है वरना कुछ दिनों के भीतर सरकार गिर जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कोविड-19 की तीसरी लहर की आशंका के चलते पाबंदियां कड़ी की गईं 

शिवसेना-भाजपा के साथ आने का फॉर्मूला !

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि शिवसेना को वापस भाजपा के साथ आना चाहिए। उद्धव ठाकरे एक साल और मुख्यमंत्री पद पर बने रहे। उसके बाद ढाई साल देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। शिवसेना को अपने विचार को बदलने की ज़रूरत है। मुझे लगता है कि कुछ दिनों के बाद यह सरकार गिर जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: ED ने कोर्ट को बताया, अनिल देशमुख को बार मालिकों से प्राप्त हुए 4 करोड़ रुपये 

पवार ने ठाकरे से की मुलाकात

शिवसेना के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि शिवसेना अपने पुराने साथी के साथ सुलह करने का विचार कर रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़