• CM शिवराज ने मंडीदीप में कोविड केयर सेंटर का किया उद्घाटन, बोले- हमें निश्चिंत होकर नहीं बैठना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं मंडीदीप वासियों को बधाई देता हूं और सभी से यही अपील करता हूं कि हम कोरोना एप्रोप्रियेट बिहेवियर का पालन करें ताकि हमें इसकी जरूरत ही न पड़े।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंडीदीप में कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब समाज को जरूरत होती है तो हमें आगे आना होता है और ल्यूपिन ने इस ज़िम्मेदारी को बखूबी निभाया है, जिसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। राज्य शासन इसे बेहतर तरीके से संचालन करेगा और जनता को इसका लाभ मिलेगा। 

इसे भी पढ़ें: बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में उठा IT सेल की निष्क्रियता का मुद्दा, संगठन प्रमुखों की नाराजगी आई सामने 

उन्होंने कहा कि मैं मंडीदीप वासियों को बधाई देता हूं और सभी से यही अपील करता हूं कि हम कोरोना एप्रोप्रियेट बिहेवियर का पालन करें ताकि हमें इसकी जरूरत ही न पड़े। मैं आदरणीय दीदी स्व. सुषमा स्वराज जी को भी नमन करता हूं, जिन्होंने क्षेत्र की जनता का सदैव ख्याल रखा।

इसी बीच मुख्यमंत्री चौहान ने कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 937 एक्टिव केस बचे हुए हैं और पॉजिटिविटी रेट घटकर 0.06 फीसदी पहुंच गई है।  

इसे भी पढ़ें: भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में JP नड्डा ने गिनाई शिवराज सरकार की उपलब्धियां, कांग्रेस पर साधा निशाना 

उन्होंने कहा कि क्राइसिस मैनेजमेंट की कमिटी ने कलेक्टर, एसपी और बाकी प्रशासन के साथ मिलकर जबरदस्त काम किया है। इसीलिए आज हम कोरोना को लेकर कंट्रोल की स्थिति में हैं। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर की संभावना भी बताई जा रही है। हमें डेल्टा प्लस वेरिएंट के समाचार भी मिल रहे हैं। हमें निश्चिंत होकर नहीं बैठना है।

उन्होंने कहा कि अगर संभावित तीसरी लहर आती भी है तो हमारी यही कोशिश होगी कि प्रदेश की जनता को इससे कोई दिक्कत न हो। 

यहां देखें पूरा कार्यक्रम:-