बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में उठा IT सेल की निष्क्रियता का मुद्दा, संगठन प्रमुखों की नाराजगी आई सामने

Bjp karyasamiti baithak
सुयश भट्ट । Jun 24, 2021 4:22PM
मध्यप्रदेश बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सोशल मीडिया पर पार्टी की निष्क्रियता का मुद्दा गर्माया। भोपाल में बीजेपी मुख्यालय में जारी पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की जा रही है। इसी भी पार्टी के पदाधिकारियों ने आईटी सेल की निष्क्रियता का मुद्दा उठाया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सोशल मीडिया पर पार्टी की निष्क्रियता का मुद्दा गर्माया। बैठक में दिग्गजों ने पार्टी की प्रदेश आईटी सेल पर सवाल उठाते हुए विपक्ष के आरोपों का करारा पलटवार नहीं करने की बात कही। इस दौरान आईटी सेल के पदाधिकारियों को संगठन प्रमुखों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें:भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में JP नड्डा ने गिनाई शिवराज सरकार की उपलब्धियां, कांग्रेस पर साधा निशाना 

बता दें कि भोपाल में बीजेपी मुख्यालय में जारी पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति  की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की जा रही है। इसी भी पार्टी के पदाधिकारियों ने आईटी सेल की निष्क्रियता का मुद्दा उठाया है। इस दौरान यह बात निकलकर सामने आई कि पार्टी का आईटी विभाग विपक्षी दलों के आरोपों पर जमकर पलटवार नहीं कर पा रहा है।

इसे भी पढ़ें:वैक्सीनशन को लेकर मध्य प्रदेश ने गढ़ा नया कीर्तिमान, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज 

वहीं पार्टी के पदाधिकारियों ने आईटी सेल को विपक्ष के हमलों का करारा जवाब देने और जनता तक सही तरीके से अपनी बात पहुंचाने की नसीहत दी है। कार्यसमिति की बैठक के पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के बीच हुई बैठक में भी पार्टी के सोशल मीडिया विभाग के कमजोर प्रदर्शन पर सवाल उठ चुके हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा था कि सोशल मीडिया कितना असरदार है इसका उदाहरण वैक्सीनेशन महाअभियान की सफलता दर्शाती है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़