मोदी कर रहे PR फिल्मों की शूटिंग, पीड़ितों के घावों पर छिड़क रहे नमक: येचुरी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 25, 2019   17:16
मोदी कर रहे PR फिल्मों की शूटिंग, पीड़ितों के घावों पर छिड़क रहे नमक: येचुरी

पुलवामा आतंकी हमले के दिन शाम तक मोदी के कथित तौर पर एक फिल्म की शूटिंग करने और रविवार को सफाईकर्मियों के पांव पखारने के संदर्भ में वाम नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपनी प्राथमिकताएं स्पष्ट करनी चाहिए।

नयी दिल्ली। माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कथित ‘‘पीआर फिल्मों की शूटिंग’’ को लेकर निशाना साधा और कहा कि इस तरह के फोटो शूट पीड़ितों के घावों पर केवल नमक छिड़कने का काम करते हैं।

पुलवामा आतंकी हमले के दिन शाम तक मोदी के कथित तौर पर एक फिल्म की शूटिंग करने और रविवार को सफाईकर्मियों के पांव पखारने के संदर्भ में वाम नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री को अपनी प्राथमिकताएं स्पष्ट करनी चाहिए। येचुरी ने एक ट्वीट में कहा कि 2018 में सीवर और सेप्टिक टैंकों में 105 तथा 2019 में अब तक 11 मौत। न्यायालय के आदेशों के बावजूद गंभीर स्थिति के समाधान के लिए कुछ भी नहीं किया गया। 

इसे भी पढ़ें: माकपा के साथ गठबंधन पर कांग्रेस की बातचीत सम्पन्न, 2 सीटों पर फंसा माजरा

येचुरी ने कहा कि विभिन्न कैमरों के साथ पीआर फोटो शूट उन लोगों के घावों पर केवल नमक छिड़कने का काम करता है जो ऐतिहासिक रूप से अन्याय का सामना कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह केवल कश्मीर की बात नहीं है। पूर्वोत्तर में भी भारी अशांति है। लेकिन मोदी जंगल रिजॉर्ट में पीआर फिल्मों की शूटिंग करने में व्यस्त हैं चाहे सैनिक मरें या आम लोग।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...